शनिवार, 9 जून 2012

फिल्म : "फरारी की सवारी"

विधु विनोद चोपडा प्रोडक्शन्स की प्रस्तुति फिल्म "फरारी की सवारी" आज रिलीज हो गई है। विधु विनोद चोपडा द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत प्रीतम चक्रवर्ती ने दिया है। शरमन जोशी, बोमन ईरानी ऋत्विक साहोरे, विद्या बालन (मेहमान कलाकार) द्वारा अभिनीत इस फिल्म के निर्देशक राजेश मापुस्कर हैं।
"फरारी की सवारी" पिता और पुत्र के रिश्ते पर आधारित है। रूसी के बेटे को क्रिकेट के अलावा कुछ भी नहीं सूझता। बडा ऊचा सपना देखा है उसने लाड्र्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने का। रूसी अपने बेटे पर जरूरत से ज्यादा ही मोहित है। वह उसका हर सपना पूरा करना चाहता है, भले ही अधिकांश पर उसका बस नहीं है।
सीधा सादा और ईमानदार इंसान रूसी एक दिन चमचमाती लाल फरारी बिना उसके मालिक को बताए एक घंटे के लिए मांग कर ले आता है। उसे नहीं पता था कि फरारी उसके हाथ लगते ही उसकी जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। फरारी में बैठते ही एक पागलपन भरा सफर शुरू होता है। इस सफर में कई दिलचस्प किस्म के लोगों से मुलाकात होती है। जैसे एक वेडिंग प्लानर, लारेस और हार्डी जैसी जोडी, लालची नेता और उसका लापरवाह बेटा, कार चुराने वाला मैकेनिक उनके हमसफर बनते हैं।
बेईमान और चोरों से भरी दुनिया में जब फरारी भागती है तो कई जख्म रहे हो जाते है औ दुश्मनी के अध्याय फिर खुल जाते हैं। एक रात में इतना कुछ घट जाता है कि कई लोगों की जिंदगी की दिशा बदल जाती है।

By : Divya sexena // 7:46 am
Kategori:

2 टिप्‍पणियां:

 

Blogroll

Blogger द्वारा संचालित.